हिंदी पोर्न फिल्में

यदि आपके पास किसी भी आकार का लिंग है, तो संभावना है कि आपने एक भारतीय अश्लील फिल्म का आनंद लिया है। इस शैली की कुछ बेहतरीन फ़िल्में भारत में बनी हैं, इसलिए किसी एक को चुनना मुश्किल है। यहाँ हमारे तीन पसंदीदा हैं। आइए मस्तराम से शुरू करते हैं, एक रहस्यमय लेखक की एक काल्पनिक बायोपिक जिसका असली नाम मस्तराम है। इसमें राहुल बग्गा और तारा अलीशा बेरी हैं। फिल्म का निर्देशन अखिलेश जायसवाल ने किया है और यह एक बैंक क्लर्क की कहानी है जो सालों से हिंदी में कहानियां लिख रहा है। जैसे-जैसे उसकी कहानियाँ लोकप्रिय होती जाती हैं, वह एक नया करियर शुरू करता है – वह एक पोर्नोग्राफर बन जाता है!

Hindi porn

अब तक की सर्वश्रेष्ठ भारतीय पोर्न मूवी! हेट स्टोरी 2012 में रिलीज़ हुई तीन-भाग वाली यौन ड्रामा सीरीज़ है। पहली फिल्म 2012 में रिलीज़ हुई थी, और तब से इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आलोचकों की प्रशंसा मिली है। इसने 16 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की – एक भारतीय पोर्न फिल्म के लिए एक बड़ी संख्या। हालांकि, सर्वश्रेष्ठ भारतीय पोर्न फिल्मों को रैंक करना अभी भी मुश्किल है। नीचे सूचीबद्ध हमारे कुछ पसंदीदा हैं।

जिस्म: एक और विवादास्पद फिल्म, जिस्म 2 जिस्म की विरासत को जारी रखे हुए है। इस कामुक नाटक में रणदीप हुड्डा, सनी लियोन और अरुणोदय सिंह हैं। इस फिल्म की कहानी एक पोर्न स्टार के बारे में है जिसे भारतीय खुफिया एजेंटों ने एक हत्यारे को मारने के लिए काम पर रखा है। हत्यारा पोर्न स्टार का पूर्व प्रेमी है, जो अपने हत्यारे के साथ प्रेम त्रिकोण में है।

सभी समय की सर्वश्रेष्ठ भारतीय हिंदी पोर्न फिल्में

कर्मा की यात्रा: इस कामुक फिल्म में शक्ति कपूर और पूनम पांडे हैं। कामुक फिल्म प्रेमियों के लिए यह एक बेहतरीन फिल्म है। और यदि आप कुछ अधिक उन्नत खोज रहे हैं, तो “द जर्नी ऑफ कर्मा” एक उत्कृष्ट विकल्प है। निर्देशक जगबीर दहिया ने इसके लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति अर्जित की है। लेकिन अगर आप कामुक फिल्मों की एक नई शैली की तलाश में हैं, तो यह निश्चित रूप से देखने लायक है।

जहां बॉलीवुड पोर्न फिल्मों की सूची लंबी और व्यापक है, वहीं कुछ अपवाद भी हैं। कुछ अच्छी फिल्में हैं – और बुरी – लेकिन आप बॉलीवुड फिल्म के साथ कभी गलत नहीं हो सकते! यदि आप एक नई फिल्म की तलाश में हैं, तो “जिस्म” एक बढ़िया विकल्प है! आप फिल्म की कास्ट और प्लॉट को घटिया और कामुक फिल्म में देख सकते हैं।

अनफ्रीडम: इस शैली की सबसे हालिया फिल्मों में से, अनफ्रीडम अमित सक्सेना द्वारा निर्देशित एक कामुक थ्रिलर है। फिल्म दो अलग-अलग कहानियों का अनुसरण करती है – एक समलैंगिक लड़की नई दिल्ली में अपने प्रेमी का अपहरण करती है, और एक मुस्लिम कट्टरपंथी न्यूयॉर्क में एक विद्वान का अपहरण करता है। फिल्म विवादास्पद थी और भारत में कभी प्रसारित नहीं हुई, हालांकि इसे दुनिया भर के फिल्म समारोहों में दिखाया गया था।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *